Okendra Rana Biography In Hindi

सोशल मीडिया के माध्यम से आप ऐसे बहुत से चेहरे देखते होंगे जो बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध है या उनकी चर्चा बहुत ज्यादा अधिक होती है उन्हीं एक सोशल मीडिया के चर्चित चेहरों में नाम शामिल है ओकेंदर राणा का, जो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं आपको बता दें ओकेंद्र राणा अपनी तीखी बोली के लिए जाने जाते हैं, जहां वह असामाजिक तत्वों को करारा जवाब देते हुए नजर आते हैं। आपको बता दें यह एक युवा राजपूत नेता बनकर उभरे हैं, अगर कोई सोशल मीडिया पर क्षत्रिय समाज या फिर किसी अन्य समाज के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करता है तो वह उसे करारा जवाब सोशल मीडिया के माध्यम से देते हैं। आपको बता दें युवाओं के बीच में ओकेंद्र राणा एक बहुत ही चर्चित चेहरा है और हर कोई ओकेंद्र राणा के बारे में जानना चाहता है इसलिए आज हम आपको ओकेंद्र राणा के बारे में सभी जानकारी जो हमें सोशल मीडिया के माध्यम से या फिर उन के माध्यम से बताई गई है वह हम आज तक आज आपको शेयर करेंगे।

ओकेंदर राणा का जन्म 15 मई 1993 को हरियाणा के शेरेबड़ी मैं उनकी ननिहाल में हुआ था ओकेंदर राणा के पिताजी का नाम ठाकुर मित्र पाल सिंह है और माता जी का नाम श्रीमती निर्मला देवी है ओकेंदर राणा के पिताजी दिल्ली में मल्टी नेशनल कंपनी के मैनेजर थे और उनकी माताजी एक हाउसवाइफ है ओकेंद्र राणा ने अपने इंटर की पढ़ाई हरियाणा के भिवानी में पायल मिडिल स्कूल से की और अपने बी.ए ग्रेजुएशन की पढ़ाई वैश कॉलेज ऑफ भिवानी से की।

Okendra Rana Personal Info

Real NameRana Okendra Tanwar
Nick NameRana Ji
Popular NameOkendra Rana From Haryana
Date of Birth15 May 1993
Birth PlaceSeriwadi, Haryana
School NamePayal Middle School
Higher SchoolPayal Middle School
Higher Study / College NameB.A From Vaish College of Bhiwani
CasteKshatriya
ReligionHindu
HobbiesSocial Work
ProfessionSocial Worker, Businessman
Marital StatusMarried

Okendra Rana के बारे में रोचक जानकारियां

  • ओकेंदर राणा का जन्म 15 मई 1993 को उनकी ननिहाल शेरेबड़ी में हुआ था।
  • ओकेंदर राणा के पिताजी दिल्ली में मल्टी नेशनल कंपनी के मैनेजर थे।
  • ओकेंद्र राणा ने अपने इंटर की पढ़ाई हरियाणा के भिवानी में पायल मिडिल स्कूल से की और अपने बी.ए ग्रेजुएशन की पढ़ाई वैश कॉलेज ऑफ भिवानी से की।
  • ओकेंद्र राणा पहली बार चर्चा में राजस्थान में हुए आनंदपाल एनकाउंटर से आए थे जहां वह आनंदपाल सिंह को इंसाफ दिलाने के लिए हरियाणा के दर्जन गाड़ियों के साथ राजस्थान के सांवराद पहुंचे थे जहां उनकी बहुत सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।
  • ओकेंद्र राणा तलवारों की फैक्ट्री के मालिक है।
  • ओकेंद्र राणा ने एक बार दिए गए अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन पर छोटे-बड़े 500 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है देशभर से।
  • ओकेंद्र राणा बहुत सारे संगठन से भी जुड़े हुए हैं जैसे राजपूत यूथ ब्रिगेड, करणी सेना, करणी सेना भारत इत्यादि।
  • ओकेंद्र राणा की जवाब देने की शैली युवाओं को बहुत पसंद है इसलिए वह आज इंटरनेट पर एक चर्चित चेहरा है साथ ही आपको बता दें ओकेंद्र राणा के बहुत सारे सोशल मीडिया अकाउंट अब तक डिलीट हो चुके हैं क्योंकि उनके विरोधी भारी मात्रा में उनके अकाउंट की रिपोर्ट करते हैं।

Okendra Rana Social Media Profiles

Facebook – Okendra Rana From Haryana
Instagram – @okendraranaofficial
Twitter – Okendra Rana

FAQ

ओकेंद्र राणा कौन है?

ओकेंद्र राणा उभरते हुए क्षत्रिय युवा नेता है जो क्षत्रिय समाज के लोगों के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहते हैं साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से असामाजिक तत्वों को करारा जवाब भी देते हैं ओकेंद्र राणा की शैली युवाओं को बहुत ज्यादा पसंद है इसलिए युवा ओकेंद्र राणा को इतना ज्यादा पसंद करते हैं और यही वजह है वह बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर चर्चित चेहरा है।

ओकेंद्र राणा से संपर्क कैसे करें?

ओकेंद्र राणा से संपर्क आप उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कर सकते हैं।

ओकेंद्र राणा के गांव का क्या नाम है?

ओकेंद्र राणा के गांव का नाम पलुवास है जो कि हरियाणा के भिवानी जिले मैं पड़ता है।

1 thought on “Okendra Rana Biography In Hindi”

Leave a Comment